जहांगीरपुरी में फिर से बिगड़े हालात: दिल्ली पुलिस हुई पर पत्थरबाजी, जांच करने पहुंची थी टीम

जहांगीरपुरी में फिर से बिगड़े हालात: दिल्ली पुलिस हुई पर पत्थरबाजी, जांच करने पहुंची थी टीम

(रणभेरी): दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा मामले में जांच करने पहुंची पुलिस की टीम पर एक बार फिर से पथराव हुआ है।  जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दो दिन बाद आज यानी सोमवार दोपहर में हिंसा मामले में एक महिला से पूछताछ करने के सिलसिले में गई पुलिस टीम पर पथराव किया गया है। जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। 

दो दिन पहले जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा मामले में अब तक 23 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। खबर है कि इस संबंध में दो किशोरों को भी गिरफ्तार किया गया है। हिंसा के दौरान 8 पुलिसकर्मियों समेत 9 लोग घायल हो गए थे। विशेष पुलिस आयुक्त, क्राइम ब्रांच रविंद्र यादव ने बताया कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और जिला पुलिस संयुक्त रूप से मामले की जांच कर रही है।

इस बीच एक बार फिर से सोमवार को पत्थरबाजी हो गई, यह घटना तब हुई, जब पुलिस हिंसा की आरोपी एक महिला को गिरफ्तार करने पहुंची थी। वही सोमवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि इस हिंसा में शामिल किसी को बख्शा नहीं जाएगा, भले ही वह किसी भी वर्ग, पंथ और धर्म से संबंध रखता हो। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए 14 टीमों का गठन किया गया है। साथ ही उन्होंने लोगों से किसी अफवाह पर ध्यान ने देने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की भी बात कही। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल मीडिया का विश्लेषण किया जा रहा है। एफएसएल टीमों ने आज घटना स्थल का दौरा किया।