पति ने कुवैत से दिया ट्रिपल तलाक: पीड़िता को ससुराल वालों ने घर से निकाला

पति ने कुवैत से दिया ट्रिपल तलाक: पीड़िता को ससुराल वालों ने घर से निकाला

आजमगढ़ । महिला ने पति पर फोन पर ट्रिपल तलाक देने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता ने जीयनपुर थाने में शिकायती पत्र देकर इस मामले में मुकदमा करने और कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।
बिलरियागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली आलिया ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि उनका निकाह 2022 में फिरोज नाम के युवक से हुआ था। शादी के बाद आलिया अपनी ससुराल आ गईं, लेकिन यहां उन्हें दहेज कम लाने पर सास और अन्य घर प्रताड़ित कर रहे थे। आलिया को उम्मीद थी कि समय के साथ सब ठीक हो जाएगा, लेकिन हालात और बिगड़ते चले गए।

पीड़िता के अनुसार, उसे बाद में पता चला कि उसके पति फिरोज की पहले से एक और पत्नी, अफसाना, है। इस बीच, आलिया के एक बेटी भी हुई। फिरोज, जो कि कुवैत में रहते हैं, ने वहीं से फोन पर आलिया को ट्रिपल तलाक दे दिया। तलाक के बाद ससुराल के लोगों ने आलिया को घर से निकाल दिया, जिससे वह मजबूरन किराए के मकान में रहने को विवश हो गई हैं।

जीयनपुर थाने की पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि सभी तथ्यों की बारीकी से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी