आजम खां सहित सभी नेताओं के मुकदमे वापस लेने की मांग, नरेश उत्‍तम की अगुवाई में DGP से मिला सपा प्रतिनिधिमंडल

आजम खां सहित सभी नेताओं के मुकदमे वापस लेने की मांग, नरेश उत्‍तम की अगुवाई में DGP से मिला सपा प्रतिनिधिमंडल

(रणभेरी): आजम खां एवं अन्य नेताओं पर हाल में दर्ज किए गए गवाह को धमकाने समेत 2 मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने यूपी के डीजीपी से मुलाकात की है। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि विभिन्न स्थानों पर पुलिस दुर्भावना ग्रस्त होकर कार्य कर रही है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर गलत तरीके से मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल में विधायक मनोज पांडे, रविदास मेहरोत्रा आदि शामिल थे। 

सपा नेताओं का कहना है कि कोर्ट में चल रहे एक मामले के गवाह की ओर से आजम खान के खिलाफ निराधार और झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है। पार्टी नेता नरेश उत्‍तम की अगुवाई में सपा प्रतिनिधिमंडल डीजीपी से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खान का स्‍वास्‍थ्‍य काफी दिनों से अत्‍यंत खराब है। वह मेदांता अस्‍पताल लखनऊ में भर्ती थे। स्‍वास्‍थ्‍य सम्‍बन्‍धी गंभीर दिक्‍कतों से पीड़ित आजम खान चलने-फिरने में भी पूरी तरह से समर्थ नहीं हैं। ऐसे में उनके खिलाफ गवाह को धमकाने का आरोप पूरी रह बेबुनियाद है। 

सपा नेता आजम खां के अधिवक्ता समेत तीन लोगों के खिलाफ गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह रिपोर्ट आजम खां के खिलाफ विचाराधीन डूंगरपुर प्रकरण के मुकदमों में से एक के वादी के भाई ने दर्ज कराई है। पूर्व में वादी द्वारा आजम खां समेत कुछ अन्य पर खुद को धमकाए जाने के आरोप की एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।