कुत्ते को लेकर हुए विवाद में युवक को मारा चाकू, एक महिला भी घायल

कुत्ते को लेकर हुए विवाद में युवक को मारा चाकू, एक महिला भी घायल

चंदौली। जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या तीन में पुराने विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष से आए लोगों ने एक युवक अमर के पेट में चाकू मार दिया। वहीं मारपीट के दौरान पास में मौजूद इंदू देवी (24) भी घायल हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही सीओ अनिरुद्ध सिंह, अलीनगर थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।  मारपीट में घायल अमर और इंदू को उपचार के लिए भोगवार स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया गया। वहीं घटना के बाद पुलिस दो लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाई में जुट गई है। घायल को भोगवार स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।

यह है पूरा मामला
अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन निवासी अमर उर्फ जानू और काशीपुर नई बस्ती निवासी जावेद के बीच 15 दिन पहले क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था। इसके बाद 13 जुलाई को कुत्ते को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। काशीपुर की ताजिया जब मिट्टी लेकर जा रहे थी, उस दौरान आलू मिल चौराहे के पास पासवान बस्ती के कुछ लड़के और अमर खड़ा था।  इसी दौरान अमर और जावेद में कहासुनी हुई। जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। घटना के बाद दूसरे पक्ष के कुछ लड़के लाठी डंडे और चाकू लेकर अमर के घर पहुंचे, जहां अमर पर चाकू से हमला कर दिया। 

इस दौरान वहां मौजूद इंदू देवी भी घायल हो गईं। चाकू अमर के पेट में लगा गया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। घटना की जानकारी होते ही सीओ  अनिरुद्ध सिंह, अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय पुलिस फोर्स से साथ मौके पर पहुंच गए। बाद में उसे भोगवार स्थित सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया कि दो लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।