CM योगी ने बोला अखिलेश पर हमला, कहा-नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा

CM योगी ने बोला अखिलेश पर हमला, कहा-नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा

(रणभेरी): यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले राजनितिक बयानबाजी का दौर जारी है। मंगलवार कोमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वे ‘समाजवादी’ नहीं बल्कि ‘तमंचावादी’ हैं. योगी ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि  “जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है. उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या ही कहा जाए. वे स्वंय को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा है। 

सीएम ने  सोशल मीडिया पर पोस्ट एक और पोस्ट की है। उन्होंने लिखा, ' एक कहावत है, "करें न धरें, तरकस पहने फिरें..."पूरे विपक्ष का यही हाल है! सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब 'तरकस' पहने फिर रहे हैं'।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला था। पात्रा ने कहा, 'एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है, वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं है। यह शर्मनाक है।'

मीडिया से बातचीत में सपा अध्यक्ष ने कहा था पाकिस्तान का दुश्मन भारत नहीं है। इस पर संबित पात्रा ने कहा, 'जिन्ना से जो प्रेम करे, वह पाकिस्तान से प्रेम को कैसे इनकार कर सकता है। अखिलेश यादव को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा पाकिस्तान को दुश्मन मानती है। जिन्ना को लेकर अखिलेश आए हैं। यह शर्मनाक है।