लखनऊ में सड़क हादसे में तीन की मौत, मचा कोहराम

लखनऊ में सड़क हादसे में तीन की मौत, मचा कोहराम

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद और काकोरी में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। यहां मलिहाबाद क्षेत्र में शनिवार देर रात एक डीसीएम और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। दोनों वाहनों के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना मलिहाबाद के चेवता इलाकेकी है. जानकारी के मुताबिक, चेवता और कटौली मुख्य मार्ग पर डीसीएम और कार की जबरदस्त टक्कर हुई. हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं एक व्यक्ति घायल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शख्स को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

उन्होंने बताया कि हादसे में इंटीग्रल यूनिवर्सिटी गुडंबा लखनऊ में एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाले छात्र अयान (22) अमान (22) निवासी रामपुर बरेली तथा असरफ (23) निवासी कानपुर की मौत हो गयी है और लखनऊ निवासी सैयद तहा रिजवी गम्भीर रूप से घायल हुए है। जिनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि यह सभी छात्र बरेली में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। कटौली और चुहटा के बीच सामने जा रही डीसीएम को ओवरटेक करने के चक्कर में इनकी कार सड़क पर बने एक गहरे गड्ढे में चली गयी और अगले टायर ब्लास्ट हो गए जिससे गाड़ी पूरी तरह अनियंत्रित हो गयी पलटती हुए सड़क के किनारे तीन चार फीट गहरे जा गिरी। हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद डीसीएम चालक गाड़ी वही पर खड़ी कर फरार हो गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है साथ ही परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है।

काकोरी के अंधे चौकी के पास स्थित निजी अस्पताल के पास मोटरसाइकिल में एक डम्फर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे साथी की हालत गंभीर बनी हुई है।