मालगाड़ी के आगे महिला ने अबोध संग छलांग लगाकर दी जान

मालगाड़ी के आगे महिला ने अबोध संग छलांग लगाकर दी जान

(रणभेरी): मुरादगंज रेलवे क्रासिंग पर शुक्रवार की रात एक महिला ने एक बच्‍ची के साथ मालगाडी के आगे छलांग लगाकर जान दे दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शनिवार की दोपहर तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस के अनुसार दोनों के आपस में मां- बेटी होने का अनुमान है। दूसरी ओर जीआरपी भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

महिला बच्ची को गोद में लेकर करीब आठ बजे से ही रेलवे क्रासिंग के इर्द-गिर्द टहल रही थी। करीब पौने नौ बजे वाराणसी से सुल्तानपुर की तरफ जा रही मालगाड़ी के आने पर महिला बच्ची के साथ रेल पटरी पर कूद गई। शरीर क्षत-विक्षत हो जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत सिटी स्टेशन जीआरपी चौकी पर सूचना दी। जौनपुर जंक्शन से जीआरपी थाना प्रभारी रमेश सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त न होने पर रात में ही शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। मृत महिला की उम्र करीब 28 वर्ष और बच्ची की लगभग दो वर्ष है।

सांवले रंग की महिला के शरीर पर लाल व काही रंग की बार्डर वाली साड़ी और लाल रंग का ही फूलदार ब्लाउज, गले में मोती की माला में सोने का मंगलसूत्र, नाक में सोने की कील है। बच्ची के शरीर पर सफेद रंग का 34 लिखा टी-शर्ट है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों मां-बेटी होंगी। घरेलू क्लेश के कारण महिला ने बेटी के साथ कटकर मौत को गले लगाया होगा। जीआरपी थाना प्रभारी ने कहा कि शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।