स्कूल में युवक के जहर पीने से हड़कंप, परिजनों ने प्रधानाचार्य पर मढ़ा आरोप

स्कूल में युवक के जहर पीने से हड़कंप, परिजनों ने प्रधानाचार्य पर मढ़ा आरोप

वाराणसी(रणभेरी): चौबेपुर थानांतर्गत श्री कच्चा बाबा इंटर कॉलेज जाल्हूपुर विद्यालय ऑफिस के समीप शनिवार सुबह करीब नौ बजे बालेश्वर राम पुत्र स्वर्गीय हीरालाल (35 वर्ष) निवासी मिस्रपुरा के विषाक्त पदार्थ खाने का मामला प्रकाश में आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक श्री कच्चा बाबा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विजय प्रताप सिंह से मिलने पहुंचा था जिसके बाद किसी चीज़ पर उनकी बहस होगई इसी बीच युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौके पर ही हालत खराब होने लगी। युवक को उपचार के लिए पास के चिकित्सालय ले जाया गया हैं।

 युवक की हालत बेहद गंभीर बानी हुई हैं लेकिन इसके बाद भी पीड़ित युवक गंभीर हालत में विद्यालय से जुड़े लोगों पर जबरदस्ती जहर पिलाने का आरोप लगा रहा था। पीड़ित के परिजनों द्वारा भी विद्यालय में जमकर कहा सुनी हुई। सभी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए नारे लगा रहे थे। पीड़ित के छोटे भाई  के मुताबिक श्री कच्चा बाबा इंटर कॉलेज में मेरे स्वर्गीय पिता हीरालाल चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे। रहते हुए बीते तीन वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई। जिसके बाद मृतक आश्रित के तौर पर बालेश्वर की नियुक्ति होनी है। प्रधानाचार्य नहीं चाहतें हैं कि बालेश्वर की नियुक्ति विद्यालय में हो। बल्कि मेरे स्वर्गीय पिता हीरालाल की नियुक्ति को ही फर्जी बता रहे हैं। भाई की नियुक्ति नहीं हो इसलिए जहर देकर मारने की साजिश की जा रही है।

वहीं प्रधानाचार्य विजय प्रताप का आरोप है कि मृतक आश्रित की नियुक्ति प्रबंधन समिति और डीआईओएस करते हैं। इसमें प्रधानाचार्य की भूमिका नहीं है। आज सुबह बालेश्वर विद्यालय में आकर मुझसे मिला। फिर ऑफिस के बाहर जाकर चार पांच और लोगों को लेकर मेरे ऊपर हमला बोल दिया। पीड़ित के छोटे भाई प्रमोद कुमार ने थाना चौबेपुर में नामजद तीन लोगों के खिलाफ जहर देकर भाई की हत्या करने की साजिश बताया है। हालांकि थानाध्यक्ष