बेटे ने धारदार हथियार से गला रेतकर पिता की हत्या, पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार

 बेटे ने धारदार हथियार से गला रेतकर पिता की हत्या, पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार

(रणभेरी): बलिया जिले में भूमि विवाद को लेकर बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर डाली। इस वारदात को अंजाम देने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भाटी के अहिरपुरवा गांव की है। सोमवार सुबह इस घटना की सूचना मिलने पर एसपी राजकरण नय्यर एवं एडिशनल एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। बताया जा रहा है कि पुत्र ने ही भूमि विवाद में पिता की हत्या की है। अहिरपुरवा गांव निवासी लल्लन चौधरी (60) रविवार की शाम खाना खाने के बाद अपने भाई रामप्रवेश यादव के दरवाजे पर रोज की तरह सोने चले गए। सोमवार सुबह चारपाई पर उनका गला कटा हुआ शव देख लोग सन्न रह गए। थोड़ी ही देर में भारी भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों में चर्चा थी कि मृतक लल्लन चौधरी के पिता बासुदेव चौधरी ने लल्लन के छोटे पुत्र संजय चौधरी की पत्नी के नाम से 15 कट्ठा जमीन बैनामा कर दिया था। इसको लेकर लल्लन का बड़ा बेटा अजय और उसकी पत्नी नाराज रहती थी।आए दिन उस जमीन को लेकर दोनों परिवारों में झगड़ा होता  रहता था। आशंका है कि इसी विवाद में बुजुर्ग लल्लन की हत्या की गई है।

फोरेंसिक टीम, एसओजी टीम के साथ-साथ एसपी राजकरण नय्यर, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा, प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने घटना की जानकारी ली। एसपी राजकरण नय्यर ने बताया कि यह हत्या जमीन को ले कर हुई है। आरोपी बड़े पुत्र अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी अजय के घर से बरामद कर लिया गया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।