पति ने पत्नी का गला काटा, फिर लगाई फांसी, मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

पति ने पत्नी का गला काटा, फिर लगाई फांसी, मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

 रायगढ़। जिले में रविवार रात पति ने पत्नी का टांगिया से गला काट दिया, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बिस्तर पर पत्नी की खून से लथपथ लाश मिली, जबकि पति बगल में म्यार से फंदे पर लटकता मिला। घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र की है। दरअसल, पंचराम मांझी (40) और पत्नी धरमकुमारी मांझी (34) कुडुमकेला नवाडीह के रहने वाले थे। उनके दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 12 और 5 साल है। लेकिन रात में दोनों पास में ही रह रही अपनी दादी के पास सोने चले गए थे।
सोमवार की सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला, तो पड़ोसियों ने ऊपर से देखा, तो दोनों की लाश मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने घरघोड़ा थाने में सूचना दी। एसडीओपी सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव का पंचमाना कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पति की मानसिक स्थिति सही नहीं

बताया जा रहा है कि, पंचराम मांझी की दिमागी हालत पिछले कुछ समय से सही नहीं चल रही थी। वो शराब भी अधिक पी रहा था। पत्नी की हत्या किन कारणों से हत्या की और फांसी लगाया है, इसका पता नहीं चल सका है।

पहले भी सुसाइड की कोशिश

धरमजयगढ़ एसडीओपी सिद्धांत तिवारी ने बताया कि, पंचराम ने पहले भी किसी कारण से सुसाइड करने की कोशिश की थी। लेकिन उस बार बच गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, सोते समय पत्नी पर पंचराम ने हमला किया है। टंगिया जब्त कर फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।