गाजीपुर सड़क हादसा : चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, छह लोगों की मौत

गाजीपुर सड़क हादसा : चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, छह लोगों की मौत

(रणभेरी): यूपी के गाजीपुर जिले में मंगलवार की सुबह एक तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया। इस हादसे में चाय की दुकान पर बैठे जिससे कुचलकर छह लोगों की मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा। इस हादसे की सुचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह चालक को ग्रामीणों से छुड़ाकर उपचार के लिए भेजा।

दुर्घटना में घायल अन्य लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। वो मुआवजे की मांग कर रहे है। जाम की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

गाजीपुर के अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ट्रक से कुचलकर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई।  गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार गए। जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग लेकर जाम लगा दिया। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे रहे।