"आप" ने डोर-टू-डोर से भरा दम

"आप" ने डोर-टू-डोर से भरा दम
  • दक्षिणी विधानसभा में "आप" के अजीत ने लड़ाई को बनाया रोचक

वाराणसी (रणभेरी): जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता चला जा रहा है वैसे - वैसे दक्षिण विधानसभा के चुनाव में सरगर्मी बढ़ती जा रहीं हैं। आम आदमी पार्टी के अजीत सिंह और उनके समर्थकों ने धुआंधार डोर-टू- डोर के माध्यम से मतदाताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया है। आम आदमी पार्टी के समर्थक दिल्ली में हुए काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं। आप के प्रत्याशी अजीत सिंह का कहना है कि उनकी लड़ाई अब सीधे केवल और केवल भाजपा के प्रत्याशी से ही है। अजीत सिंह ने अपने मुद्दे को गिनाते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी अगर सत्ता में आती है तो प्रत्येक घर को 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगा, युवाओं को 10 लाख नौकरी और जब तक नौकरी नहीं मिलती है तब तक ?

5000 प्रति महीना भत्ता मिलेगा, महिलाओं को प्रतेक 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को ?1000 महीना सम्मान राशि दिया जाएगा, महिला सुरक्षा पर काम किया जाएगा, सरकारी स्कूली शिक्षा को विश्व स्तरीय बनाया जायेगा और स्वास्थ सुविधाओं को भी बेहतर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन मुद्दों को लेकर जब हम लोगों के बीच में जा रहे हैं तो उसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहा है, लोग परिवर्तन की बात करने लगे है। प्रतिदिन कि भांति आज भी अजीत सिंह के समर्थक अजीत सिंह के साथ  कंपनी बाग, बुलानाला, कर्णघंटा, काशीपुरा आदि क्षेत्रों में अपनी बात जन-जन जनता पहुंचाने के लिए डोर-टू-डोर किया, जहाँ लोगों ने अजीत सिंह को पूर्ण समर्थन देने की बात की।

ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको भाजपा विधायक ने ठगा नहीं : अजीत

आम आदमी पार्टी के दक्षिणी विधानसभा प्रत्याशी राजमंदिर वार्ड के पार्षद अजीत सिंह इन दिनों जोर शोर से दक्षिणी के लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। अजीत सिंह ने कहा कि दक्षिणी विधानसभा का चुनाव इसबार भ्रष्टाचार बनाम ईमानदार का होगा। अजीत सिंह ने बिना नाम लिये विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि जनता पिछली बार का वोट प्रधानमंत्री को चेहरे पर मिला था, ना कि पूर्व विधायक के चेहरे पर। अजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसका जन्म भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए हुआ है। भाजपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको उन्होंने ठगा नहीं। 

जीतने पर बदल दुंगा दक्षिणी की दशा

उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से ही जनता के लिए बेहतर काम करने की कोशिश की है और विधानसभा में अगर मुझे जनता ने भेजा तो मैं दक्षिणी की दशा बदल दुंगा। दक्षिणी के लोगों को अपने हक के लिए दर-दर ठोकर खाने की जरुरत नहीं पड़ेगी, यही मेरी कोशिश होगी। अजीत सिंह ने कहा कि मेरी ताकत जनता है, और मुझे किसी बात का डर नहीं है। 

भाजपा के लोगों ने परिचित लोगों को बांटा राशन

अजीत सिंह ने कहा कि सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम पर गलियों को रंगने का काम किया। दीवरा तो रंगे जा रहे पर दीवार के सामने रहना वाला भूखा सो रहा है। उन्होंने भजापा पर आरोप लगाया कि लॉकडाउन के वक्त राशन पहुंचने की बात हुई थी, तो भाजपा के लोगों ने परिचय के लोगों को राशन पहुंचाने का काम किया था। 

'आप का ढाबा' योजना से भरेंगे जरुरतमंदो का पेट

उन्होंने जीतने के बाद अपनी ह्यआप का ढाबाह्ण के बारे में बताया कि क्षेत्र में पांच जगहों पर भोजनालय बनाया जाएगा जहां मजदूर, जरुरतमंद पांच रुपये में भरपेट भोजन कर सकेंगे। यह मेरी पहली सौगात है जो आप के तरफ से मैं देकर रहुंगा।