अरबों के ठगी आरोपी राशिद नसीम के आवास पर कुर्क नोटिस चस्पा

अरबों के ठगी आरोपी राशिद नसीम के आवास पर कुर्क नोटिस चस्पा

वाराणसी (रणभेरी): प्रयागराज और लखनऊ में राशिद नसीम की करोड़ों रुपये की संपति पर न्यायालय के आदेश पर नोटिस चस्पा की कार्रवाही वाराणसी कमिश्नरेट की जैतपुरा पुलिस के द्वारा की गई है। वाराणसी द्वारा प्रयागराज जिले में सार्वजनिक स्थानों, कचहरी, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर अरबों रुपए हड़प कर फरार राशिद नसीम का पोस्टर चस्पा किया गया है। अरबों रुपये की ठगी करने के आरोपी शाइन सिटी कंपनी के सीएमडी राशिद नसीम की संपत्तियों की कुर्की की कार्रवाई में कमिश्नरेट पुलिस जुट गई है। न्यायालय से आदेश मिलने के बाद राशिद नसीम की करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी पर धारा 82 के तहत प्रयागराज स्थित आवास पर नोटिस चस्पा की गई। 

शाइन सिटी के सीएमडी राशिद नसीम के करैली कॉलोनी (जीटीबी नगर) प्रयागराज में डुगडुगी बजाकर नोटिस चस्पा की गई है। राशिद इस समय दुबई में हैै। उसके ऊपर शाइन सिटी कंपनी बनाकर हजारों लोगों से फ्लैट, जमीन के नाम पर अरबों रुपये की ठगी का आरोप है। धोखाधड़ी सहित अन्य मामलों में न्यायालय के द्वारा राशिद नसीम को भगोड़ा घोषित किया गया है।

पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी द्वारा प्रयागराज जिले में सार्वजनिक स्थानों, कचहरी, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर अरबों रुपये हड़प कर फरार राशिद नसीम का पोस्टर चस्पा किया गया है। जैतपुरा पुलिस ने चस्पा किए गए पोस्टर पर उसके दिखने पर पुलिस को सूचित करने को कहा।