ड्यूटी के दौरान हादसे में सूबेदार मेजर की मौत, पार्थिव शरीर पहुंचा घर

ड्यूटी के दौरान हादसे में सूबेदार मेजर की मौत, पार्थिव शरीर पहुंचा घर

चंदौली । जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी सूबेदार मेजर सुरेश यादव का ड्यूटी के दौरान एक हादसे में निधन हो गया। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। सोमवार को उनका पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचा तो श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सुरेश यादव सेना के ईएमई बटालियन में गुवाहाटी में तैनौत थे। हालांकि हादसा क्या था इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है

यह है मामला

पड़ाव क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी सुरेश यादव वर्ष 1996 में सेना में भर्ती हुए थे। एक सप्ताह पहले ही सूबेदार के पद से पदोन्नति पाकर सुबेदार मेजर बने थे। पदोन्नति के बाद छुट्टी लेकर बहादुर घर आए थे, लेकिन प्रमोशन की यह खुशी ज्यादा दिन तक नहीं रही और हादसे में उनका निधन हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि सूबेदार मेजर सुरेश यादव काफी खुश मिजाज और जिंदादिल इंसान थे। जब भी छुट्टियों में गांव आते युवाओं में देश सेवा की अलख जगा जाते थे। उनके असामयिक निधन ने न सिर्फ परिवार बल्कि पूरे बहादुरपुर गांव को ही गमजदा कर दिया। 

घटना के बाद घर में पिता जवाहर यादव, माता रमा देवी, पत्नी प्रियंका यादव और दो बच्चों अनमोल (12), अमीषा (16) का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की जानकारी होने के बाद उनके घर पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सोमवार की सुबह उनका पार्थिव शरीर घर पहुंचा तो श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।