कोरोना कंट्रोल करने को होगा बड़ा ऐलान? पीएम ने बुलाई बैठक

कोरोना कंट्रोल करने को होगा बड़ा ऐलान? पीएम ने बुलाई बैठक

वाराणसी(रणभेरी): देश में दोबारा बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र पीएम द्वारा हाई लेवल मीटिंग बुलायी गयी हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से देश की चिंता बढ़ा दी है। जिस रफ्तार से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं, उसे देखते हुए लोगों के मन में फिर से लॉकडाउन वाले बुरे दिनों की यादें ताजा होने लगी हैं। बढ़ते कोरोना संकट के मद्देनजर और वैक्सीनेशन अभियान की समक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है।

सूत्रों की मानें तो कोरोना पर पीएम मोदी अभी एक हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पीएम मोदी इस बैठक के बाद कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

कोरोना संबंधित मुद्दों और टीकाकरण की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी एक उच्च-स्तरीय बैठक कर रहे हैं। बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ विनोद पॉल सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं। यह बैठक ऐसे वक्त में हो रही है, जब आज ही यानी रविवार को बीते 24 घंटों में कोरोना के केसों ने 93 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। यानी अगले एक-दो दिनों में यह आंकड़ा लाख पार कर सकात है।