फौजी के घर में घुस बदमाशों ने मचाया आतंक, बेटियों और पत्नी को पीटा

फौजी के घर में घुस बदमाशों ने मचाया आतंक, बेटियों और पत्नी को पीटा

(रणभेरी): यूपी के औरेया जिले में एक फौजी के घर में बदमाशों ने हमला बोल दिया।  बदमाशों ने फौजी की पत्नी और तीन बेटियों की जमकर पिटाई की। वो चारों मरणासन्न हालत में पहुंच गई।इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

औरैया के सदर कोतवाली के समर्थपुर में फौजी के घर बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने पत्नी और तीन बेटियों पर धारदार हथियार से हमला कर मरणासन्न कर दिया। रात दो बजे के करीब फौजी विजयपाल सिंह के घर में घुसे बदमाशों ने पत्नी रोली (32), निशा (14), क्षमा व छवि के ऊपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मरणासन्नकर दिया।

घटना के समय फौजी का परिवार अपने घर की दूसरी मंजिल पर सो रहा था। वहीं मां रोली के साथ सो रहा सुधीर 6 सुरक्षित बचा है। बच्चे की नींद खुलने पर उसने मामा शिवपाल निवासी रेहटोली को फोन से दी सूचना। जिस पर शिवपाल ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची  कोतवाली इंस्पेक्टर संजय पांडे, एसआई सुधीर भारद्वाज ने सभी घायलों को मरणासन्न हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां से सभी घायलों को सैफई रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।