नक्खीघाट पुल से छलांग लगाकर युवती ने दे दी जान

नक्खीघाट पुल से छलांग लगाकर युवती ने दे दी जान

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में नक्खीघाट पुल से सोमवार को एक 18 वर्षीय युवती ने वरुणा में कूदकर जान दे दी। युवती को नदी में कूदते देख मल्लाहों और गोताखोरों को नदी में उतारा गया। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे। शव की तलाश कराई गई तो घंटो मशक्कत के बाद मिली।

इस दौरान तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा रही। प्राप्त जानकारी के अनुसार नक्खीघाट निवासी मन्ना लाल चौधरी की बेटी नेहा वरुणा नदी में छलांग लगाकर जान दे दी। आत्मघाती कदम के कारणों का पता नहीं सका, मगर कुछ परिजनों का कहना था कि उनके दिमाग की दवा चल रही थी। वही दबे जुबान कुछ ने कहा कि पारिवारिक विवाद में युवती ने ऐसा कदम उठाया है।

हालांकि स्पष्ट वजह पता नहीं चल पाई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था, युवती के माँ-बाप कुछ भी कहने से इनकार कर दिए। कई घंटो बाद जब मल्लाहों ने युवती के शव को निकाला तो परिजन पोस्टमार्टम न कराने की जिद्द पकड़कर शव घर लेकर चले गए। इसकी जानकारी एसओ सारनाथ अर्जुन सिंह को लगी तो वह मृतक युवती के घर पहुंचकर परिजनों को समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।