क्लास बंक करने पर टीचर ने स्टूडेंट को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

 क्लास बंक करने पर टीचर ने स्टूडेंट को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

(रणभेरी): तमिलनाडु में क्लास बंक करने पर एक स्टूडेंट को टीचर ने इतनी बेरहमी से पीट डाला। उसका वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया है। टीचर लड़के के बाल पकड़कर लगातार डंडे बरसाता रहा तो कई बार लात भी मारी।टीचर की तालिबानी करतूत को किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के चिदंबरम की है, जहां हायर सेकेंड्री स्कूल में शिक्षक सुब्रमण्यम ने एक दिन पहले क्लास से गायब रहने की वजह से बच्चे पर क्रूरता की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुड्डालोर के कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। पीड़ित छात्र को चिदंबरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच कमिटी ने स्टूडेंट और टीचर से पूछताछ की है। पूछताछ के बाद टीचर के खिलाफ एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है।

छात्र के पिता ने सभी शिक्षकों से छात्रों को चोट न पहुंचाने और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने की अपील की।बच्चे के पिता ने कहा, ''मैं अपने बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं और इस बर्बर घटना के लिए दुखी हूं। उसे काफी चोटें आई हैं और सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं सभी शिक्षकों से अपील करता हूं कि छात्रों को नुकसान ना पहुंचाएं और इस तरह की घटनाएं भविष्य में ना हो।''