इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज़ में गाज़ीपुर के सूर्यकुमार यादव मिला मौका

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज़ में गाज़ीपुर के सूर्यकुमार यादव मिला मौका

(रणभेरी): गाज़ीपुर के जिले के सूर्यकुमार यादव को टी-20 प्रदर्शन का मिला इनाम, इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भी सेलेक्ट हुए आगामी भारत और इंग्लैंड के बीच तीन एकदिवसीय सीरीज के लिए किया गया।

बीसीसीआई ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के अठारह सदस्यीय टीम में सूर्यकुमार यादव के घोषित होते ही जनपद के क्रिकेट प्रेमियों में उत्सव का माहौल बन गया। सूर्यकुमार घरेलू क्रिकेट की ओट से निकल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा की आज़माइश करने की ओर कदम बढ़ा रहे है । टी-20 मैच में गुरुवार की रात सूर्यकुमार ने अपने अंतर्रराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर की अनोखे अंदाज में शुरुआत किया और धमाकेदार अर्धशतक बनाकर भारतीय टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई है। जिसके लिए उन्हें BCCI की तरफ से सराहा गया। 

इस खबर से उनके जनपद गाज़ीपुर में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। सूर्यकुमार के चाचा विनोद यादव ने लोगों का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि अब नाउम्मीदी के सभी बादल छंट गये हैंं। गुरुवार को सूर्यकुमार के घर जुटे क्रिकेट प्रेमियों ने टी-20 के चौथे मैच में तीसरे अंपायर के विवादास्पद कैच आउट पर नाराजगी प्रकट कर रहे थे। कई पूर्व क्रिकेटर सहित क्रिकेट के जानकारों ने भी इस नियम के खिलाफ आवाज उठाई है। हालांकि, रोमांचक मैच में जीत का पूरा श्रेय भी सूर्यकुमार को मिलने से गाजीपुर में खुशी का माहौल है। अब तीन एक दिवसीय मैच के लिए भी चयन होने पर परिजनों और मित्रों ने उनसे बेहतर खेल की उम्‍मीद जताई है।