समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को लगाई फटकार

समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को लगाई फटकार

(रणभेरी): क्रूज ड्रग्स मामले में NCB की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी दिनों से जेल में बंद हैं और कोर्ट ने भी आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है, जिसके बाद अब आर्यन खान ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वहीं, इस मामले में चंकी पांडे के बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी आ गया है। अनन्या पांडे पांडे से दो दिनों में सवा 6 घंटे की पूछताछ हो चुकी है शुक्रवार को चार घंटे की लगातार पूछताछ के बाद एनसीबी ने अनन्या को सोमवार फिर से सवाल-जवाब के लिए बुलाया है।

अनन्या एनसीबी के ऑफिस देर से पहुंची थीं, जिसके चलते एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को फटकार लगाई है। इतना ही नहीं, उन्होंने अनन्या को ये भी कहा है कि, ये आपका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है।

अनन्या पांडे से शुक्रवार को दूसरी बार पूछताछ हुई। इस दौरान अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया था, लेकिन एक्ट्रेस 11 बजे ना पहुंचकर 2 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। अनन्या का देर से आना एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिस वजह से उन्होंने अनन्या को फटकार लगाई। उन्होंने कहा, ‘आपको सुबह 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे रहेंगे। ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। आपको जितने बजे बुलाया जाए उसी समय आ जाया करो।’