रेस्टोरेंट मालिक को बदमाशों ने मारी गोली,हालत गंभीर

रेस्टोरेंट मालिक को बदमाशों ने मारी गोली,हालत गंभीर

(रणभेरी): लखनऊ के आलमबाग इलाके में चंदरनगर पेट्रोल पंप के पास बुधवार को देर रात रेस्टोरेंट संचालक जसविंदर सिंह रोमा को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रेस्टोरेंट मालिक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक आलमबाग अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि चंदरनगर इलाके में चिक-चिक नाम से जसविंदर सिंह उर्फ  रोमी (55) का रेस्टोरेंट है। बताया जाता है कि बुधवार देर रात कुछ लोगों ने रेस्टोरेंट के बाहर उनको गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो इस बीच हमलावर फरार हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने घायल जसविंद सिंह को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां घायल जसविंदर की हालत गंभीर बताई जा रही है।पुलिस वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हमलावरों की तलाश में जुटी है।  रेस्टोरेंट मालिक की हालत नाजुक है। उसे सीने के पास और पेट में गोली लगी है। वही पुरानी रंजिश सहित कई बिंदुओं पर पड़ताल चल रही है।