राखी ने कंगना को दिखाया आईना......

राखी ने कंगना को दिखाया आईना......

(रणभेरी): कोरोना काल के संकट में मरीज़ ऑक्सीजन के लिए भटक रहे है तो वही बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत ने कंगना रनौत से  अपील करते हुए कहा कि उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए। जहां इस वक्त बॉलिवुड के तमाम ऐक्टर्स कोविड से जूझते मरीजों के लिए हॉस्पिटल और बेड के इंतजाम में लगे हैं। वहीं कंगना की तरफ से अब तक ऐसी कोई मदद सामने नहीं आई है।

बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट राखी सावंत शो से निकलने के बाद भी लगातार लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। जब भी वह घर से बाहर होती हैं, उनका वीडियो सामने आ ही जाता है और हर बार कैमरे के सामने कुछ न कुछ मजेदार जरूर करती हैं। इस लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत पूरे ड्रामाटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। चेहरे पर दो मास्क और दोनों हाथों में सैनिटाइजर का बॉटल लिए वह अपनी कार से बाहर निकलती दिखीं। कार से बाहर उतरते ही वह चारों तरफ सैनिटाइजर मारती नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि कोरोना को जवान होने नहीं देना है। तुमलोग कोरोना को पालो मत, उसको जवान मत होने दो अभी वो बच्चा है।' ये सब बातें करते हुए राखी तमाम तरह की बातें करती दिख रही हैं और सभी उनकी इन बातों को सुनकर काफी हंसते दिख रहे हैं। आखिर में उन्होंने कंगना के लिए संदेश दिया है।

उन्होंने कहा, 'कंगना जी, आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं, थोड़ा ऑक्सिजन खरीदिए और लोगों में बांटिए।'बता दें कि इस वक्त तमाम ऐक्टर्स कोविड पेशंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं।