शाहरुख के बेटे समेत इन आठ हस्तियों से NCB कर रही पूछताछ

शाहरुख के बेटे समेत इन आठ हस्तियों से NCB कर रही पूछताछ

(रणभेरी): मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी,नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को क्रूज जहाज पर छापेमारी कर बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का बड़ा भंडाफोड किया है। इस छापेमारी में बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए हैं, जिसमें किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन खान भी नाम सामने आया है। एन सीबी 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, उन सभी के नाम सार्वजनिक किए गए हैं। जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। 

मुंबई स्थित एनसीबी निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है उनमें सबसे बड़ा नाम आर्यन खान का है। इसके आलवा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा का नाम भी शामिल है। इस छापेमारी के बाद एनसीबी प्रमुख का बयान सामने आया है। एसएन प्रधान का कहना है यह छापेमारी दो सप्ताह की कड़ी मेहनत के बाद की गई थी। इसमें बॉलीवुड कनेक्शन सामने आ रहा है। छापेमारी में कोकीन, हशीश, एमडीएमए व मेफेड्रीन भी बरामद हुआ है। ऐसे में इन ड्रग्स की सप्लाई कहां से हुई यह भी बड़ा सवाल है। 

क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं। एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है। 

इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं.एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है. एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है. जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।