पैसे के पीछे भागने वाली नेता हैं मायावती, बोले -विधायक सुरेंद्र सिंह

पैसे के पीछे भागने वाली नेता हैं मायावती, बोले -विधायक सुरेंद्र सिंह

(रणभेरी): बलिया जिले की बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों के कारण आए दिन चर्चा में रहते है। एक बार फिर वह अपने बयानों के कारण सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अमर्यादित टिप्पणी की है। मायावती के खिलाफ अमर्यादित बयान देने से नाराज बसपा कार्यकर्ताओं ने बलिया कोतवाली में तहरीर दी है।

मंगलवार को बैरिया विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि मायावती वैभव की दुनिया में पैसों के पीछे भागने वाली नेता हैं। उन्हें गरीबों से कोई लेना-देना नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की चर्चा करते हुए कहा कि जिसके राज्य में न तो बेटी सुरक्षित थी न खेती न ही पशु वह भी अपने को बेहतर शासक बता रहा है। वही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को औरंगजेबी परंपरा का पोषक बताया। कहा कि जिस अखिलेश ने अपने पिता को हटाकर जबरन सत्ता पर कब्जा कर लिया था वो खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बेहतर बता रहा है। विधायक ने कहा कि इस देश के नेता मोदी और योगी हैं, और रहेंगे। उनके नेतृत्व में देश चहुंमुखी विकास कर रहा है। बेटी, खेती से लेकर सभी सुरक्षित हैं। उन्होंने दावा किया कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास को ध्यान में रखकर काम कर रही है।

बसपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के खिलाफ अमर्यादित बयान देने से बलिया कोतवाली में सुरेंद्र सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए मंडल कोआर्डिनेटर मदन राम के नेतृत्व में तहरीर दी। कहा कि जयप्रकाश नगर में जेपी के जयंती के अवसर पर इस तरह की बातें कहना गलत ही नहीं गंदा काम है। अगर विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो बसपा धरना-प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी।