जैकलीन फर्नांडीज लोगों के बीच जाकर की मदद

जैकलीन फर्नांडीज लोगों के बीच जाकर की मदद

(रणभेरी): कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड सितारों ने दिखाई एकजुटता'' जरुरतमंदो को बांटा खाना'' साथ ही कई बॉलीवुड कलाकार आम लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सनी लियोन का भी नाम शामिल हो गया है। कोरोना काल में एक तरफ जहां जरुरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने YOLO फाउंडेशन लॉन्च किया है। तो वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन PETA के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को खाना डोनेट करने का संकल्प लिया है। 

सोशल मीडिया पर जैकलिन की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह खुद लोगों को खाना परोसते हुए दिख रही हैं। जैकलीन की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । जिन्हें खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।अपनी फोटो कैप्शन में जैकलिन ने लिखा, 'मदर टेरेसा ने कहा था कि शांति वहीं से शुरु होती है जब भूखों को खाना मिल जाता है।'  फैंस जैकलिन की फोटो देखकर काफी ज्यादा खुश हैं। जैकलीन ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी शेयर की है। 

साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी बताया है कि वह लोगों को खाना खिलाने के अलावा कोरोना की लड़ाई में शामिल फ्रंटलाइन वॉरियर्स को मास्क और सैनिटाइज़र भी डिस्ट्रीब्यूट करेंगी।