Happy Birthday: मां बनने के बाद ये अनुष्का का पहला बर्थडे

Happy Birthday: मां बनने के बाद ये अनुष्का का पहला बर्थडे

(रणभेरी): बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का आज 33 वां जन्मदिन है। अनुष्का शर्मा  का जन्म 1 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। बैंगलुरु में पली बढ़ी अनुष्का ने आर्मी स्कूल और माउंट कार्मेल स्कूल से पढ़ाई की। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। मां बनने के बाद ये अनुष्का का पहला बर्थडे है। इन दिनों वह अपनी न्यूबोर्न बेबी संग आपना मदरहुड इंजॉव कर रही हैं।

अनुष्का बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है। उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। उन्होंने साल 2008 से अपनी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होने पीछे मुड़कर भी नहीं देखा। साथ ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने हमसफर दिग्‍गज क्रिकेटर विराट कोहली संग अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। यह कपल अक्सर एक-दूसरे को लेकर कुछ बड़े राज खोलते रहते हैं जिसे लेकर चर्चा शुरू हो जाती है। 

इस कपल की पहली मुलाकात किसी कॉमेडी फिल्म से कम नहीं है।  विराट-अनुष्का की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू के एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस एड जैसे ही टीवी पर आया लोगों के बीच इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। लोगों ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया कि इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के पीछे कोई राज है। हालांकि इन दोनों ने इस बारें में किसी से कुछ नहीं कहा।लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने विराट को लेकर कहा था कि वह पहली मुलाकात में मुझे घमंडी लगे थे लेकिन बाद में ये मेरा ख्याल गलत साबित हुआ।

बता दें कि विराट और अनुष्का के इस यह एड की शूटिंग करीबन तीन दिन तक चली थी, इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इस एड के बाद अनुष्का ने अपने घर एक पार्टी रखी थी, जिसमें मैंने अपने कुछ खास दोस्तों को इनवाइट किया, जिसमें विराट कोहली भी एक थे। वह आगे कहती हैं कि इस पार्टी में बहुत लोग शामिल हुए लेकिन सबसे ज्यादा बातें विराट को लेकर की गई। 

शैंपू एड के नौ साल बाद विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी एक प्राइवेट शादी थी हालांकि, बाद में इस कपल ने अपने करीबियों को रिश्तेदारों के लिए मुंबई और दिल्ली में रिशेप्शन का आयोजन किया था अब वे दोनों न्यू पैरेंट्स के रूप में सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इस साल जनवरी में अपने पहली बेटी वामिका का स्वागत किया। उनकी शादी को अब तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं।