कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाने वाली लड़की के खिलाफ FIR दर्ज

कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाने वाली लड़की के खिलाफ FIR दर्ज

(रणभेरी): सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहोत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला एक कैब ड्राइवर को थप्पड़ मार रही है। दरअसल ये मामला लखनऊ का है। जहां थप्पड़ मारने वाली महिला का आरोप है की कैब ड्राइवर ने उस पर कैब चढ़ाने का प्रयास किया है।लेकिन वही इस वीडियो के साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे महिला ही चलती ट्रैफिक में सड़क पार कर रही थी।वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में गलती महिला की ही है जिसमें कैब ड्राइवर ने वक्त पर गाड़ी रोक कर महिला की जान बचा ली। इस सब के बावजूद महिला वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के सामने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ो की बरसात करती रही और पुलिस ने हस्तछेप करना भी जरुरी नहीं समझा। इसके बाद कैब ड्राइवर ने महिला के साथ कोई भी अभद्रता नहीं की। लेकिन पुलिस ने बाद में उलटे इस कैब ड्राइवर को ही थाने ले गई और शांति भंग करने के आरोप में इसका चालान कर दिया और महिला को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दी।

लेकिन जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सभी इस कैब ड्राइवर के समर्थन में आवाज उठाने लगे। लोग यह सवाल यह उठाने लगे कि अगर इस महिला के जगह कोई पुरुष होता तो भी क्या पुलिस सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ देती, साथ ही महिला के गिरफ्तारी की भी मांग उठने लगी।

आपको बता दे कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली युवती के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। साथ लखनऊ पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। कैब ड्राइवर के पक्ष की तरफ से युवती के खिलाफ कृष्णा नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके आधार पर FIR दर्ज कर संबंधित धाराओं के तहत केस रजिस्टर किया गया है। पुलिस ने तोड़फोड़ और लूट से संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।