वैक्सीन की दोनों डोज लगने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुईं फराह खान

वैक्सीन की दोनों डोज लगने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुईं फराह खान

(रणभेरी): बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुकी है बावजूद इसके वो पॉजिटव हो गईं। फराह खान ने उनके करीब आए लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी है। 

फराह खान ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर पोस्ट लिखा कि, "मुझे बहुत हैरानी हो रही है कि ये हुआ.. शायद मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया था. कोरोना की दोनो डोज लेने और जिन्होंने दोनों डोज ले ली हैं ऐसे लोगो के साथ काम करने के बावजूद मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने उन लोगों को पहले ही इस बारे में सूचित कर दिया कि वो अपना टेस्ट करवा ले, इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, लेकिन फिर भी अगर मैं किसी को भूल गईं हूं ( मेरी बढ़ती उम्र और कम होती मेमोरी की वजह से) तो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें. उम्मीद करती हूं जल्दी रिकवर करूंगी"

फराह खान ने कोरोना होने की वजह से कॉमेडी शो से ब्रेक लिया है। फराह की जगह अब शो में मीका सिंह नजर आएंगे। इससे पहले फराह खान ने कई रियलिटी शोज के लिए शूट किया था। फराह ने हाल ही में सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी के साथ शूट किया था।फराह की तबियत की जानकारी लोगों को मिलते ही उनके फैंस और फैंड्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।