सीएम के आगमन से पूर्व शिवपुर में नशे में धुत बदमाशों ने चाय विक्रेता को मारी गोली

सीएम के आगमन से पूर्व शिवपुर में नशे में धुत बदमाशों ने चाय विक्रेता को मारी गोली

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में शिवपुर थाना के अंतर्गत मंगलवार रात 9 बजे बीयर के ठेके के पास शराब के नशे में धुत बाइक सवार बदमाशों ने चाय विक्रेता अजय यादव को गोली मारी दी।गोली अजय के दाहिने जांघ को भेदते हुए पार हुई। बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से तीन बार में नौ राउंड फायरिंग की। इस हादसे में एक राहगीर भी गोली से घायल हो गया। 

गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास इलाकों में सनसनी फैल गई। सीएम के  आगमन से पूर्व बदमाशों के इस दुस्साहस ने कमिश्नरेट पुलिस की चौकसी घेरा को भी तोड़ दिया। मुख्यमंत्री छह अक्तूबर को काशी में सुरक्षा व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक लेने वाले हैं।बताया जाता है कि घटनास्थल पर पुलिस देर से पहुंची।

अजय यादव की चाय व समोसे की दुकान है। रात आठ बजे पल्सर सवार दो युवक पहुंचे और शराब पीने लगे। मना करने के बावजूद युवक नहीं माने। नशे में धुत एक युवक दुकान के पास ही पेशाब करने लगा। जब अजय ने विरोध किया तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद एक एक युवक ने पिस्टल निकाल तीन राउंड फायरिंग की।अजय यादव को जांघ में और एक राहगीर को कमर में लगी। दहशत का माहौल बनाने के लिए पांच मिनट बाद दोबारा आए बदमाशों ने तीन राउंड और दस मिनट फिर आए बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले। 

परिजनों ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी। पुलिस ने वारदात स्थल पहुंचकर चार कारतूस बरामद किए।परिजनों ने घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी वरुणा विक्रांत वीर और एसीपी कैंट रत्नेश्वर सिंह मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की। घायल अजय के भाई ओमप्रकाश यादव  के अनुसार गोली चलाने वाले बदमाश चांदमारी क्षेत्र के बताए गए हैं।