Crime: बाइक सवार बदमाशों ने काशी विद्यापीठ के छात्रनेता को मारी गोली, हुआ घायल

Crime:  बाइक सवार बदमाशों ने काशी विद्यापीठ के छात्रनेता को मारी गोली, हुआ घायल

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में चोलापुर के पलहीपट्टी चौराहे के समीप मंगलवार रात नौ बजे महात्‍मा गांधी काशी वि‍द्यापीठ (MGKVP)के छात्र नेता गौतम मि‍श्रा ऊर्फ ‘बल्‍लू’ पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए उन्हें गोली मार दी। लेकिन अभियुक्त सफल नही हुए,गोली बल्लू के बाएं पैर में घुटने को छूते हुए निकल गई। इस दौरान बदमाश असलहा हवा में लहराते हुए भाग निकले। आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

आनन फानन में स्‍थानीय लोग की मदद से गौतम मि‍श्रा को इलाज के लि‍ये चोलापुर सीएचसी ले जाया गया। फि‍लहाल घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है।अबतक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार चोलापुर क्षेत्र के गोसाईंपुर पुलि‍स चौकी क्षेत्र में पलही पट्टी क्षेत्र में एक डि‍ग्री कॉलेज के पास बुधवार देर शाम काशी वि‍द्यापीठ के छात्रनेता गौतम मि‍श्रा उर्फ बल्‍लू को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी।

वहीं इस घटना पर पीड़ित गौतम ने बताया कि बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें रोकर गोली मारी और फरार हो गये। गौतम मि‍श्रा सिंधौरा थाना क्षेत्र के महगांव के नि‍वासी हैं। घटना के वक्‍त गौतम वाराणसी से अपने गांव की ओर जा रहे थे।

बता दे कि गौतम मि‍श्रा वि‍द्यापीठ छात्रसंघ चुनाव में इस बार उपाध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी के लि‍ये दावेदार हैं। गौतम मि‍श्रा सिंधौरा थाना क्षेत्र के महगांव के नि‍वासी हैं। घटना के वक्‍त गौतम वाराणसी से अपने गांव की ओर जा रहे थे। घटना की जानकारी मि‍लते ही मौके पर पहुंची पुलि‍स जांच पड़ताल में जुट गयी है। घायल को चोलापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।