बुआ उर्फ उपासना सिंह के खिलाफ केस दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

बुआ उर्फ उपासना सिंह के खिलाफ केस दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

(रणभेरी): टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ उर्फ पॉपुरल एक्ट्रेस उपासना सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कुछ दिन पहले ऐक्टर जिमी शेरगिल और डायरेक्टर ईश्वर निवास एक्ट्रेस अपनी टीम संग कोरोना नियमों का उल्लंघन कर शूटिंग कर रही थी। एक्ट्रेस और समेत 35 अन्य लोगों के खिलाफ लुधियाना में केस दर्ज कर लिया गया है। 

शूटिंग की जानकारी मिलते ही पुलिस शूटिंग लोकेशन पर पहुंची और एक्ट्रेस सहित अन्य लोगों से जरूरी डॉक्युमेंट की मांग की, लेकिन किसी के पास शूटिंग करने की अनुमति से संबंधित कोई कागज नहीं होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। रिपोर्ट के अनुसार, उपासना सिंह  के खिलाफ सिटी मोरिंडा पुलिस स्टेशन में महामारी रोग अधिनियम ( Epidemic Diseases Act. Several- एपेडेमिक डिसीज एक्ट और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट) के तहत केस दर्ज किया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया।

जिसकी कई तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि उपासना ने इस बारें में अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखने के बाद पंजाब की सरकार ने वहां पूर्ण लॉकडाउन लगाया हुआ है।  उपासना सिंह से पहले बीते दिनों जिम्मी शेरगिल,गिप्पी ग्रेवाल खिलाफ केस दर्ज किया गया था । उपासना सिंह इन दिनों कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ के रूप में फेमस हैं।