तानाशाह प्रशासन का रवैया लोकतंत्र के विरुद्ध

तानाशाह प्रशासन का रवैया लोकतंत्र के विरुद्ध

वाराणसी (रणभेरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को वाराणसी आ रहे है। पीएम के वाराणसी आगमन को लेकर प्रशानिक रवैया अत्यंत हतप्रभ करने वालो को प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद जायसवाल, जिलामहासचिव अखिलेश पांडेय, सोशल मीडिया के मंडल प्रभारी अर्पित गिरी,स्टूडेन्ट विंग के महानगर अध्यक्ष रघुकुल यथार्थ, महिला नेत्री रोहनिया प्रभारी पल्लवी वर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं को धारा 149 के तहत नोटिस भेजकर 25 तारीख तक घर मे रहने की हिदायत दी जा रहीं हैं अन्यथा विधिक कार्यवाही की चेतावनी दी जा रहीं हैं। साथ ही जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता के घर पुलिस लगातार पहुंच कर दबाव बना रहीं हैं। 

इस कार्रवाही पर विरोध करते हुए प्रदेश सहप्रभारी अभिनव राय ने कहा कि आदित्यनाथ की सरकार तानाशाही कर रहीं हैं। पुलिस के बल पर अघोषित इमरजेंसी जैसा माहौल बनाकर आप नेताओं को नजरबंद किया जा रहा हैं और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा हैं। इन हरकतों से आप कार्यकर्ता घबराने वाले नहीं हैं। इस गैरजिम्मेदाराना कार्यवाही का विरोध करते हुए प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की आवाज़ दबाने का असफल प्रयास किया जा रहा हैं। हम किसी भी दल के कार्यक्रम का विरोध नहीं करते हैं बल्कि लोकतांत्रिक मूल्यों के लिये संघर्ष करने वाले लोग हैं। 

जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल ने बताया कि हमारे ऊपर सरकार के दमनकारी कार्यवाही बताती हैं कि योगी जी आप के बढ़ते जनाधार से घबरा गये हैं और सत्ता का दुरूपयोग कर रहें हैं।जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम पांडेय पुलिसयां कार्यवाही का विरोध करते हुए कहा कि जब हम विरोध की राजनीति में विश्वास ही नहीं करते तो फिर किस बात का डर हैं पुलिस को कि हमारे नताओं को नजरबंद किया जा रहा हैं। फिर कल कार्यक्रम तो प्रधानमंत्री जी का हैं। हमारे भी प्रधानमंत्री हैं मोदी जी।