सिद्धार्थ के निधन के बाद, शहनाज रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ के निधन के बाद, शहनाज रो-रोकर हुआ बुरा हाल

(रणभेरी): छोटे परदे मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद प्रशंसक का दिल तोड़ गया, फैंस से लेकर एक्टर्स तक ने उन्हें लेकर चिंता व्यक्त की। लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन से अगर कोई सबसे अधिक टूटीं तो वो हैं शहनाज गिल। बिग बॉस 13 में एक-दूसरे के करीब आए शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के कितने करीब थे ये बात किसी से नहीं छुपी दोनों एक-दूसरे का पूरा ध्यान रखते थे।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी इन दोनों का रिश्ता अटूट था। दोनों हाल ही में रिएलिटी शोज में भी साथ आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया। शहनाज गिल का खुद को संभालना बहुत ही मुश्किल हो गया है। बता दें कि गुरूवार को सिद्धार्थ शुक्ला को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

शहनाज सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट पहुंचीं। इस दौरान वह सदमे में दिखीं। शहनाज के भाई शहबाज उन्हें संभालते दिखे। गाड़ी में शहनाज बैठी रहीं तो शहबाज उनका हाथ पकड़े थे। शहनाज के पिता ने बताया था कि उसकी हालत ठीक नहीं है। शहनाज बुरी तरह टूट चुकी हैं। उनके पिता संतोख सिंह सुख ने फोन पर बात करते हुए बताया कि 'शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी'।वही अली गोनी ने एक ट्वीट कर लिखते हैं, ‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा.. खुश देखा.. लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया.. मजबूत बनी रहो सना।‘बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी। शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ को लेकर अपने प्यार का इजहार किया। ‘बिग बॉस’ से उनकी जोड़ी इतनी हिट हुई कि फैंस उन्हें सिडनाज बुलाने लगे।