जब फूट-फूट कर रोने लगी आलिया भट्ट, वीडियो वायरल

जब फूट-फूट कर रोने लगी आलिया भट्ट, वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो एक ईवेंट का है। ईवेंट के दौरान आलिया अपनी बड़ी बहन शाहीन के बारे में बात करते हुए रोने लगती हैं। आलिया ने बताया कि वह जब 13 साल की थीं तब उस वक्त उनकी बड़ी बहन शाहीन डिप्रेशन की परेशानी फेस कर रही थीं। लेकिन आलिया को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी बड़ी बहन डिप्रेशन में है। आलिया को उनकी बहन के डिप्रेशन के बारे में तब पता चला जब उन्होंने इसके ऊपर एक किताब लिखी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Emotional #AliaBhatt with sister #ShaheenBhatt for a women's seminar in Mumbai today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Dec 1, 2019 at 7:30am PST

शाहीन ने अपने डिप्रेशन का जिक्र अपनी किताब  ‘I've Never Been (un)Happier’ में किया था। जब इस किताब को आलिया ने पढ़ा, तब उन्हें समझ आया कि उनकी बड़ी बहन ने किस हद तक डिप्रेशन की परेशानी को झेला है। ईवेंट के दौरान इसी पल को याद करते हुए आलिया की आंखों में आंसू आ गए।

 

आलिया ने कहा कि मैं अपनी बहन के डिप्रेशन के पीछे खुद को भी दोषी मानती हूं क्योंकि जब मेरी बहन डिप्रेशन में थीं तो मैं वैसी नहीं थी जैसा मुझे होना चाहिए था। आपको बता दें कि आलिया की बहन शाहीन इस समय लंदन में पढ़ रही हैं। आलिया को जब भी वक्त मिलता है वे उनकी बड़ी बहन से मिलने लंदन जरूर जाती हैं।