विद्युत की फिल्म 'कमांडो 3' ने की शानदार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

विद्युत की फिल्म 'कमांडो 3' ने की शानदार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

मुंबई: विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की फि्म कमांडो 3 रिलीज हो गई है। फिल्म एक्शन सीन्स और देशभक्ति पर आधारित है।कमांडो फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग कमांडो 3 है। ऐसे में फिल्म में दबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। फिल्म का अब पहले दिन का कलेक्शन पेश कर दिया गया है।

फिल्म पहले दिन कोई खास फैंस को लुभा नहीं पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक विद्युत की फिल्म ने पहले दिन केवल 10% की ही कमाई की है। विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की फिल्म 'कमांडो 3' ने इस हिसाब से अंदाजा लगाया जाए तो फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की है। हालांकि इसके आधिकारिक आंकड़े अभी पेश नहीं किए गए हैं।

ये है फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी शुरू होती है कि जब भारत सरकार को जब पता चलता है कि देश पर एक बहुत बड़े आतंकवादी हमले की साजिश होने जा रही है, तो वे अपने नंबर वन कमांडो करन सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल) को बुलावा भेजते हैं। असल में आतंकवाद का सरगना बराक अंसारी (गुलशन देवइया) लंदन में बैठकर विडियो टेप के जरिए धर्म का सहारा लेकर युवाओं का ब्रेनवाश करने में लगा हुआ है।

इस मिशन पर करन के साथ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा) को भी नियुक्त किया जाता है। इस मिशन में उनके साथ जुड़ते हैं, ब्रिटिश इंटेलिजेंस की मल्लिका सूद (अंगिरा धार) और अरमान (सुमित ठाकुर)।अब यहां से शुरु होता है चूहे- बिल्ली का खेल। एक ओर जहां भारतीय एजेंट बुराक को पकड़ना चाहते हैं, वहीं उनकी हर कदम पर पहले से ही बुराक की नजर भारतीय एजेंट की हर चाल पर पड़ जाती है। बुराक दिवाली पर एक हमला करने की एक रणनीति बनाता है। अब फिल्म में आगे क्या होता है ये देखने के लिए आपको सिनेमा घरों में जाना पड़ेगा।