वाराणसी: शादी समारोह से लौट रहे अधेड़ को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

वाराणसी: शादी समारोह से लौट रहे अधेड़ को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

मौके से तीन खोखा और जिन्दा कारतूस हुआ बरामद 
दूल्हे के पिता सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी पुलिस

वाराणसी(रणभेरी): शादी समारोह में शामिल होकर बीती रात पैदल घर लौट रहे 52 वर्षीय अधेड़ कमलेश यादव को बेखौफ बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। ताबड़तोड़ गोली चलाने के बाद बाइक सवार बदमाश पिसौर पुल होकर लोहता की तरफ गये। गोली लगने से कमलेश की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

दूल्हे के पिता समेत चार हिरासत में:

हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने दूल्हे के पिता सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में लगी। घटना के बाद पूरे इलाके में जबरजस्त तनाव को  देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया। वारदात के पीछे पुलिस पुरानी रंजिश को केन्द्र में रखकर जांच पड़ताल शुरु की। 

चाय-पकौड़ी की दुकान चलाते थे कमलेश:

चन्दौली के मुगलसराय कोतवाली के कुंडा ग्रामसभा के रहने वाले  कमलेश यादव बीते दस साल से पत्नी बादामा और तीन बेटे शेरू, अनिल,दीपक एवं दो बेटियों के साथ पिसौर में रहते थे। परिवार का खर्च चलाने के लिए कमलेश घर के समीप चाय-पकौड़ी की दुकान चलाते थे। पिसौर गांव के रहने वाले दीपचन्द राजभर की बेटी का बरात मंगलवार की रात कैंट के फूलवरिया इलाके से आई थी।

शादी समारोह में शामिल होने के लिए कमलेश अपने बेटे शेरु और दीपक के साथ गये थे। द्वारपूजा होने के बाद कमलेश खाना खाने के बाद अकेले वापस घर लौट गये। इस दौरान घर के समीप पहुंचने पर पहले घात लगाकर बैठे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर दी।