वाराणसी: नगर निगम पहुंची घोटाले की आंच, भाजपा पार्षदों ने कर निर्धारण अधिकारी का किया घेराव

वाराणसी: नगर निगम पहुंची घोटाले की आंच, भाजपा पार्षदों ने कर निर्धारण अधिकारी का किया घेराव

वाहन खरीद, सदन व अतिथि सत्कार पर हुए खर्चे का मांगा हिसाब

वाराणसी(रणभेरी): नगर निगम के परिवहन विभाग में हुए घोटाले उसकी प्रारंभिक रिपोर्ट पर कैग ने सही माना है। कैग द्वारा घोटाले की बात पर मोहर लगाने के बाद सोमवार को भाजपा पार्षदों ने नगर निगम के कर निर्धारण अधिकारी सूरज सिंह का घेराव करते हुए उनसे नगर निगम में वाहन की खरीद, सदन का खर्चा, अतिथि सत्कार पर होने वाले खर्चे का हिसाब मांगते हुए उनको ज्ञापन सौंपा है।

भाजपा पार्षद राजेश यादव चल्लू के नेतृत्व में भाजपा के 16 पार्षदो ने कर निर्धारण अधिकारी का घेराव किया और उनसे परिवहन, सदन का खर्चा व अतिथि सत्कार पर होने वाले खर्चो का हिसाब मांगा। कर निर्धारण अधिकारी द्वारा टाल-मटोल करने पर भाजपा पार्षद उप नगर आयुक्त के कक्ष में पहुंचे और आय-व्यय के खर्चे का हिसाब मांगा। जिसपर उपनगर आयुक्त ने नगर आयुक्त के अनुपस्थित रहने की बात कही।

भाजपा पार्षद राजेश यादव चल्लू ने कहा कि नगर निगम में वाहन के खरीद, सदन पर होने वाले खर्चे व अतिथि सत्कार पर होने वाले खर्चे के नाम पर बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। इस घोटाले में लिप्त लोगो पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए इसके लिए हमलोग हर संघर्ष करने को तैयार है। घेराव करने वाले भाजपा पार्षदो में प्रमुख रूप से पूर्णमासी गुप्ता, बबलू शाह, कुंवरकांत सिंह, राजेश केशरी, मनाीष यादव, चन्द्रनाथ मुखर्जी सहित भाजपा के 16 पार्षद शामिल थे।