वाराणसी: प्रियंका गांधी को बनारस में मिलेगा मकान, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के रिश्तेदार ने किया ऐलान

वाराणसी: प्रियंका गांधी को बनारस में मिलेगा मकान, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के रिश्तेदार ने किया ऐलान

मकान पर लगाया प्रियंका गांधी के नाम का बोर्ड, एक-दो दिन में होगी नोटरी

वाराणसी(रणभेरी): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को बनारस में नया आवास मिलने जा रहा है। कांग्रेस के एक नेता ने उन्हें रहने लिए अपना मकान देने का ऐलान किया है। फिलहाल मकान पर प्रियंका गांधी के नाम का बोर्ड लगा दिया गया है। एक-दो दिन में नोटरी भी कर दी जाएगी। स्पष्ट है कि कुछ ही दिनों में प्रियंका गांधी वाराणसी की भी निवासी हो जाएगी। चूंकि इस समय राजनीति का सबसे बड़ा केंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को माना जा रहा है ऐसे में प्रियंका का वाराणसी में नए आवास का होना सत्ता की गलियारों में किसी कौतूहल से कम नहीं है। 

कांग्रेस नेता जिन्होंने मकान देने का प्रस्ताव किया है, वे भाजपा के केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के रिश्तेदार भी हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री के भाई की पुत्रवधू अमृता पांडेय जो कांग्रेस में शामिल हुई हैं, ने भी प्रियंका को आवास देने का प्रस्ताव तैयार किया है। बनारस के जीविधिपुर बजरडीहा निवासी कांग्रेस नेता पुनीत मिश्रा ने कहा कि एक साल पहले आवास का गृह प्रवेश हुआ है। अब अपने नेता को समर्पित कर रहा हूं। यदि भाजपा सरकार ने बेदखल किया है तो पार्टी के हर कार्यकर्ता का आवास उनका ही है। 

पुनीत ने कहा कि मकान के बाहर प्रियंका गांधी के नाम का बोर्ड लगा दिया है और जल्द नोटरी करने जा रहा हूं। मकान में सभी सुख-सुविधाओं का ध्यान रखा गया है ताकि प्रियंका को यह अपना जैसा ही लगे। कहा कि मेरी बहन अमृता पांडेय ने भी कांग्रेस महासचिव को मकान देने की तैयारी की है। अमृता केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ के घर की पुत्रवधू हैं। वह भी भाजपा सरकार से नाराज हैं। अमृता का कहना है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में घर से बेदखल करना न्याय नहीं है। भाजपा गिरी हुई राजनीति कर रही है।