वाराणसी: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के मानवाधिकार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार स्वागत

वाराणसी: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के मानवाधिकार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार स्वागत

रिपोर्ट: संवाददाता मोहित गुप्ता

वाराणसी(रणभेरी): राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवाधिकार प्रकोष्ठ डॉ  बृजेश कुमार सिंह का लखनऊ से वाराणसी लौटने के क्रम में सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कृष्णा पांडेय द्वारा सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ जोरदार स्वागत किया गया। उक्त अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवाधिकार डॉक्टर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय गोपाल राय ने हमें विधान सभा बिहार का प्रभारी नियुक्त किया है और जल्दी पूरे बिहार का दौरा करके पार्टी के कार्यकर्ताओं को संगठित करते हुए सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

उक्त अवसर पर डॉ बृजेश सिंह ने राष्ट्रीय सचिव कृष्णा पांडेय को सह प्रभारी बिहार विधान सभा नियुक्त किया और आशा व्यक्त किया कि कृष्णा पांडेय के नेतृत्व व सहयोग से पार्टी बिहार में अच्छा प्रदर्शन करेगी। डॉ बृजेश कुमार सिंह एवं कृष्णा पांडेय ने देश में पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों पर विरोध प्रकट करते हुए कहा कि इस लॉक डाउन में देश के नागरिकों की आर्थिक स्थिति पहले से ही अत्यंत दयनीय हो चुकी है, उसके बावजूद केंद्र में स्थित बीजेपी सरकार डीजल व पेट्रोल के दामों में भारी वृद्धि कर किसान मजदूर ट्रांसपोर्टरों वह सभी जनमानस की कमर तोड़ दी है।

प्रेस वार्ता के माध्यम से डॉ बृजेश एवं कृष्णा पांडे ने केंद्र सरकार से मांग की तत्काल प्रभाव से डीजल व पेट्रोल के बढ़े हुए दामों को कम किया जाए, जिससे कि आम जनमानस का जीवन कुछ सुचारू रूप से चल सके। डॉ बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि अति शीघ्र संपूर्ण बिहार का जोरदार दौरा कर पूरे बिहार में पार्टी अपने कैंडीडेट्स खड़ा करेगी तथा जिन दलों से पार्टी की विचारधारा मिलती है, सम्मान के साथ अगर वह दल गठबंधन करते हैं दो पार्टी संयुक्त गठबंधन में भी चुनाव लड़ सकती है उक्त अवसर पर पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्ट: संवाददाता मोहित गुप्ता