वाराणसी: मायावती दलित नहीं दौलत की बेटी हैं, राजस्थान में यह साबित हो गया: राजू राम

वाराणसी: मायावती दलित नहीं दौलत की बेटी हैं, राजस्थान में यह साबित हो गया: राजू राम

वाराणसी(रणभेरी): जिला कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार उर्फ राजू राम, पूर्व जिलाध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग के नेतृत्व में पिंडरा विधानसभा के गजोखर गांव में डॉक्टर भीमराव आंबेडकर के प्रतिमा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान राजीव कुमार उर्फ राजू राम ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार को भाजपा के लोग गिराने के लिए विधायकों को खरीद रहे हैं। क्योंकि आज तक किसी भी प्रांत में विपक्ष सरकार को गिराने के लिए विधायकों को खरीद- फरोख्त कर रहे हैं, बीजेपी सरकार के लोग ऐसी ही नीच हरकत कर रहे हैं

उन्होंने कहा की बने हुए घर को बिगाड़ने का काम केवल बीजेपी के ही लोग कर सकते हैं। उसका साथ देने के लिए हमारे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अपने छह विधायकों को भाजपा का समर्थन देने के लिए एलान की है, इसका पुरजोर विरोध हमारे दलित समाज कि लोग कर रहे हैं। आज मायावती भाजपा का समर्थन देकर यह साबित कर दी हैं कि वह भाजपा के इशारे पर काम कर रही हैं और प्रदेश में यह कहती हैं कि मैं दलितों की बेटी हैं, लेकिन यह साबित हो गया है कि वह दलित नहीं दौलत की बेटी हैं।

राजू राम कहते हैं कि आज पूरे समाज को बेचने का काम मायावती कर रही हैं, उसके हाथ में जिन्होंने हमारे बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान को बर्बाद कर रहे हैं। ऐसे लोगों को साथ देने के लिए दलित समाज बसपा के मायावती को दलित विरोधी घोषित करती है। धरना प्रदर्शन में प्रदीप कुमार, रविंद्र कुमार, संतोष  कुमार, गोपाल  राम, सारनाथ, अनिल कुमार, आशीष कुमार, राजकुमार, बॉबी देओल, सूरज कुमार, मंडल कुमार आदि मौजूद रहे।