वाराणसी: हाड़ कपा देने वाली ठंड में इस सामाजिक संस्था ने बेसहारा और वृद्धों में किया कम्बल वितरण

वाराणसी: हाड़ कपा देने वाली ठंड में इस सामाजिक संस्था ने बेसहारा और वृद्धों  में किया कम्बल वितरण

वाराणसी(रणभेरी): जिस प्रकार से वर्तमान समय में शहर भीषण ठंड से गुजर रहा है यह पिछले कई वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ चुका है। इस भीषण ठंड को देखते हुए मिशन समाज सेवा ने अपने पदाधिकारियों एवं कार्यकतार्ओं के साथ वृद्धा आश्रम के प्रत्येक बुजुर्ग माताओं बहनों एवं बुजुर्ग लोगों को कंबल बाटा।

 कंबल वितरण के दौरान संस्था के राष्ट्रीय सलाहकार ज्योति प्रकाश ने बताया ठंड के इस मौसम में संस्था ने अनेकों स्थानों पर  जरूरतमंद लोगों को निरंतर गर्म कपड़े व कंबल वितरण का कार्य कर रही है। आने वाले दिनों में भी यह कार्य चलता रहेगा जिस प्रकार से ठंड का कहर संपूर्ण उत्तर भारत पर अपना असर दिखा रहा है, ऐसे में तमाम इसे गरीब असहाय एवं जरूरतमंद हैं जो गर्म कपड़ों से वंचित रह जाते हैं एवं हाड़ कपा देने वाली ठंडी  का सामना करते हैं। 

मिशन समाज सेवा के मंडल उपाध्यक्ष अनंत शुक्ला ने बताया की यदि मौसम आगे इसी प्रकार से रहा तो मिशन समाज सेवा जल्द ही विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंद लोगों के लिए अलाव का भी व्यवस्था करेगी। संस्था के पूर्वांचल अध्यक्ष राजन सिंह चंदेल ने अपने हाथों से कई बुजुर्ग माताओं एवं बहनों को कंबल प्रदान कर उनके पैर छुए एवं आशीर्वाद लिया। इसी क्रम में संस्था के मंडल उपाध्यक्ष अनंत शुक्ला एवं जिला उपाध्यक्ष दिलीप विश्वकर्मा व शहर सह प्रभारी वीरेंद्र गुप्ता ने भी बुजुर्ग माताओं को कंबल प्रदान कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।