वाराणसी: हिन्दू जागरण मंच (काशी) की बैठक सम्पन्न, नई कार्यकारिणी के बिंदु पर किया गया विचार-विमर्श

वाराणसी: हिन्दू जागरण मंच (काशी) की बैठक सम्पन्न, नई कार्यकारिणी के बिंदु पर किया गया विचार-विमर्श

वाराणसी/पिंडरा(रणभेरी): क्षेत्र के थानारामपुर स्थित स्वामी हरहरानंद आश्रम पर हिन्दू जागरण मंच (काशी) का जिलाध्यक्ष गौरीश सिंह के नेतृत्व में नई कार्यकारिणी के गठन के विषय पर जिला बैठक सम्पन्न हुआ। बैठक में जिला इकाई के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ने जिला इकाई के इस सत्र के कार्यकाल में हुए कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कार्यकर्ताओं के योगदान को सराहते हुए आगामी रविवार को होने वाले नई कार्यकारिणी के बिंदु पर विस्तृत विचार विमर्श किये।

आश्रम के पुजारी चंद्रभूषण पांडेय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि हम सभी पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ 'सामाजिक दायित्व' को पूरा करने का प्रयास करते हैं तो हमारा जीवन निश्चित रूप समाजोपयोगी हो पायेगा। जिला संरक्षक रामसागर पांडेय ने कार्यकर्ताओं को संकल्पित कराते हुए आव्हान किया हम सब अपने धर्म-राष्ट्र की चिंता करते हुए संगठन के लिए अधिकतम योगदान देने का प्रायस करेंगे।

विधि आयाम प्रमुख अभिषेक राय, महामंत्री सौरभ सिंह 'सन्नी', युवा आयाम प्रमुख अंकित सिंह 'मोहित', जिला सम्पर्क प्रमुख अनिकेत सिंह, विशाल गिरी, जिला प्रचार प्रमुख प्रवीण तिवारी एवं राजू दास ने सामुहिक रूप से ईसाई मिशनरियों के कुचक्र  पर चिंता व्यक्त करते हुए ठोस रणनीति पर अपना-अपना विचार रखा। इस अवसर पर अधिवक्ता गजाधर सिंह, भानुकान्त पांडेय, अमित सिंह'टोनी', विवेक सिंह'मुन्ना', प्रतीक सिंह, वीरेंद्र मिश्रा आदि ने भी संगठन के संदर्भ में अपना विचार प्रस्तुत किया।

रिपोर्ट: संवाददाता गौरीश सिंह