वाराणसी: पहले पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, फिर चोरी-छिपे कर ली दूसरी शादी

वाराणसी: पहले पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, फिर चोरी-छिपे कर ली दूसरी शादी

वाराणसी(रणभेरी): बड़ागांव थानाक्षेत्र के कोदई गांव निवासी एक विवाहित युवक द्वारा पहली पत्नी और आठ वर्ष की पुत्री को घर से निकाल कर दूसरी शादी रचाने के मामले में पहली पत्नी की तहरीर पर बड़ागांव पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आज पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुत्री के पैदा होने पर मिलने लगी यातनाएं:

जानकारी के अनुसार जौनपुर जनपद के नेवढ़ियां थाना अंतर्गत करमौवा कला निवासी स्व. नरोत्तम राम के पुत्री शकुंतला देवी की शादी सन 2009 में बड़ागांव थानाक्षेत्र के कोदई गांव निवासी श्यामलाल के पुत्र राजू के साथ हुई थी। इस बीच दोनों से एक पुत्री पैदा हुई जिसकी उम्र 8 वर्ष है। पुत्री पैदा होने के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता को तरह-तरह की यातनाएं देकर 2017 में घर से निकाल दिया। इस मामले में विवाहिता के प्रार्थना पत्र पर बड़ागांव पुलिस ने सुलह समझौता कराकर दोनों को साथ रहने के लिए राजी करा लिया।

पति ने चोरी-छिपे की दूसरी शादी:

कुछ माह ससुराल में रहने के बाद विवाहिता और उसकी पुत्री को पति, ससुर एवं सास शांति जेठ संजय जेठानी मीना एवं ननद द्वय साधना, रेशम सभी मिलकर विवाहिता को मारते-पीटते हुए पुत्री के साथ घर से निकाल दिया। 21 फरवरी 2020 को चोरी-छिपे पति ने दूसरी शादी रचा ली। इस बात की जानकारी मिलते ही विवाहिता ने स्थानीय थाने में पति के विरुद्ध रविवार को मुकदमा पंजीकृत कराया है। जिसपर पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।