वाराणसी: खेत में शौच करने गया था पकौड़ी, लेकिन मनबढ़ो ने मार दी गोली 

वाराणसी: खेत में शौच करने गया था पकौड़ी, लेकिन मनबढ़ो ने मार दी गोली 

निजी अस्पताल में युवक भर्ती, हालत गंभीर

वाराणसी (रणभेरी): रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के पास मनबढ़ो ने शौच करने गए युवक को गोली मार दी। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है। घटना की सूचना पर रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार रोहनिया  थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी बचाऊ लाल उर्फ पकौड़ी पुत्र बनारसी राम निवासी माधोपुर उम्र लगभग 30 वर्ष सुबह शौच के लिए गया था। उसी गांव के जय प्रकाश सिंह ने अपना मुर्गी व  फार्म हाउस पर उसे बुलाया और शौच के लिए मना किया और गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: बीएचयू चीफ प्रॉक्टर ने किया मेरा उत्पीड़न, महिला गार्ड ने लगाया आरोप

इस बारे में भुक्तभोगी व घायल बचाऊ  ने आरोप लगाया कि जयप्रकाश सिंह खेत में हम शौच कर रहे थे, इसी दौरान जय प्रकाश सिंह निवासी माधोपुर में मुझे बुलाया और अपने मित्र के पिस्टल लेकर गोली मार दी। उसके बाद उसके छोटे भाई ने साथ में ले आकर रोहनिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गोली उसके दाहिने  तरफ  सीने में लगी है और आर पार हो गई। आरोपी के भाई सत्य प्रकाश ने बताया कि गोली लगने के बाद भाई ने मुझे फोन किया कि बचाऊ को गोली लग गई है, मैं घायल को लेकर रोहनिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया और भाई ने बताया कि पिस्टल सुसुवाही के विजय सिंह की थी। घटना की सूचना पर सीओ सदर राकेश कुमार मिश्रा व थाना प्रभारी रोहनियां परशूराम त्रिपाठी ने पहुंच कर पुछताछ किया।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: गरम गोश्त का कारोबार, दामन है दागदार और लिखते हैं भारत सरकार

थाना प्रभारी रोहनिया ने बताया कि पूरे मामले की जांच किया जा रहा है अभी स्पष्ट नहीं है कि गोली मारी गई है कि गोली पिस्टल चेकिंग के दौरान लगी है। दरअसल भुक्तभोगी आरोपी का पूर्व मे ट्रैक्टर चालक भी है और भुक्तभोगी जैसा तहरीर देता है वैसी कार्रवाई की जायेगी। आरोपी को भाई सहित पुलिस  हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।