वाराणसी: देश के किसी भी कोने में जरूरत पड़ी तो सीआरपीएफ सदैव मदद के लिए तैयार

वाराणसी: देश के किसी भी कोने में जरूरत पड़ी तो सीआरपीएफ सदैव मदद के लिए तैयार

वाराणसी(रणभेरी): 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और सृजन सामाजिक न्यास के संयुक्त तत्वाधान मे महादेव नगर कॉलोनी के पार्क में वृक्षारोपण किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवीन्द्र जायसवाल, राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश स्वतंत्र प्रभार और विशिष्ट अतिथि सीआरपीएफ कमांडेंट नरेंद्र पाल सिंह थे। इस अवसर पर महादेव नगर कॉलोनी के पार्क में साफ-सफाई की गई और 101 पौधे लगाए गए, जिसमें शीशम, जामुन, अर्जुन, गुलमोहर, सिताफल आदि के पौधे थे।

यह भी पढ़ें: बोले बनारसी- बिजली बिल पर मच रहा बवाल, कोरोना काल में उठ रहा यूपी सरकार की सोच पर सवाल

इस कार्यक्रम में सीआरपीएफ के द्वारा कोरोना से बचाव के लिए महादेव नगर कॉलोनी और आसपास के इलाके को सोडियम हाइपोक्लोराइट के घोल से सैनिटाइज किया गया  एवं लोगों की थर्मल स्कैनिंग भी की गई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अनिल सिंह (अध्यक्ष सृजन सामाजिक न्यास) ने की। नरेंद्र पाल सिंह ने इस अवसर पर लोगों को पर्यावरण संरक्षण के विषय में जागरूक किया और साथ ही यह विश्वास दिलाया कि देश के किसी भी कोने में जरूरत पड़ी तो हम सदैव मदद के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: बनारसियों ने कहा- पब्लिक की उम्मीदें हुई किल, सरकार कह रही जस्ट चिल!

रविंद्र जयसवाल (राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार, उत्तर प्रदेश सरकार) ने 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और सृजन सामाजिक न्यासके संयुक्त प्रयास की सराहना की तथा उन्होंने उनके कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान और महादेव नगर कॉलोनी के मनोज कुमार सक्सेना, योगेश अग्रवाल, अष्टभुज शुक्ला, सीताराम रस्तोगी, कमलेश सिंह, मनमोहन दुबे ,संजय जयसवाल, नगर निगम के कृपा शंकर पाण्डेय, अशोक मौर्य जलकल विभाग से जेई मनीषा मौर्या, जेई बबन प्रसाद उपस्थित थे।