वाराणसी: भाजपा पार्षद को बोली जनता, जेब भरने के अलावा कुछ नहीं करते आप

वाराणसी: भाजपा पार्षद को बोली जनता, जेब भरने के अलावा कुछ नहीं करते आप

दिक्कतों से जूझ रही जनता ने पार्षद को कहा दलाल और बेकार
गलियों का सीवर हो चुका है ध्वस्त, खडंजा है उखड़ा, शिकायत के बाद भी पार्षद नहीं लेते सुध
लोगों ने कहा, पार्षद अपने घर के साथ-साथ जनता का दुख दर्द भी बेचकर चले गए हैं शिवपुर

वाराणसी(रणभेरी): आम जनता अपने वॉर्ड की नुमांंइदगी करने के लिए पार्षद के रूप में अपना प्रतिनिधि चुनती है पर वहीं पार्षद जीतने के बाद जनता को एक भूल जाए तो क्या कहा जा सकता है। जीतने के बाद जैसे उसे जनता के दुख दर्द और समस्या से कोई मतलब ही नहीं रहता। सभी तो नहीं लेकिन नगर निगम में ऐसे पार्षदों की लंबी फेहरिस्त है जो जीतने के बाद कुंभकर्णी निद्रा में सोये हुए हैं। रणभेरी से बातचीत के दौरान चेतगंज वॉर्ड की जनता ने अपने भाजपा पार्षद शंकर साहू पर गंभीर आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: देश के किसी भी कोने में जरूरत पड़ी तो सीआरपीएफ सदैव मदद के लिए तैयार

स्थानीय निवासी एक बुजुर्ग ने तो यहां तक कह दिया कि पार्षद दलाल और बेकार हैं, कहेंगे तो उसके मुंह पर कह दूंगा। दरअसल लोगों ने बताया कि कई महीनों से वार्ड की सी 7/192 सहित कई गलियों का सीवर बैठा हुआ है, खडंजा उखड़ चुका है। जिसकी शिकायत लेकर लोग कई बार पार्षद के पास गए पर पार्षद कहते हैं कि हो जाएगा पर होता कुछ नहीं। उसी तरह सीवर गली में बजबजाता रहता है, बीमारियों को दावत देता और बदबू फैलाता रहता है पर पार्षद को इससे कोई मतलब नहीं।

यह भी पढ़ें: बनारसियों ने कहा- पब्लिक की उम्मीदें हुई किल, सरकार कह रही जस्ट चिल!

लोगों ने बताया कि वॉर्ड में सफाई का कोई मतलब ही नहीं रह गया है हर ओर कूड़ा, गंदा और सीवर जमा है। वॉर्ड में मंदिर के सामने पेशाबखाना बनाया गया है जिससे चौबीसो घंटा बदबू आता है। लोगों ने बताया कि पार्षद को किसी से कोई मतलब नहीं है वे यहां से अपना घर बेचकर शिवपुर चले गए हैं। घर बेचने के साथ-साथ उन्होंने जनता के दुख दर्द और परेशानियों से भी अपना नाता तोड़ दिया है वे केवल जेब भरने के अलावा कुछ नहीं करते।