वाराणसी: वाराणसी व्यापार मंडल के 61वीं शाखा बेलवा बाबा व्यापार मंडल का हुआ गठन

वाराणसी: वाराणसी व्यापार मंडल के 61वीं शाखा बेलवा बाबा व्यापार मंडल का हुआ गठन

वाराणसी(रणभेरी): पूर्वांचल में व्यापारियों के हितों के लिए संघर्षरत वाराणसी व्यापार मंडल की रविवार को 61वीं शाखा का गठन लमही स्थित बेलवा बाबा मंदिर पर किया गया। वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा और पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश निरंकारी के दिशा-निर्देशों के अनुसार पूर्वांचल प्रभारी कविंदर जयसवाल द्वारा लमही, पाण्डेयपुर रोड स्थित बेलवा बाबा मंदिर पर स्थानीय व्यापारियों की मीटिंग बुलाई गयी, जिसमें आईटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह द्वारा बेलवा बाबा व्यापार मंडल का गठन किया गया।

इस अवसर पर उमाशंकर गुप्ता को संरक्षक, रमेश कुमार सिंह को अध्यक्ष, सत्य प्रकाश दुबे को महामंत्री, अशोक गुप्ता को कोषाध्यक्ष, मुन्ना पटेल राजन को संगठन मंत्री, सूचना मंत्री रामेश्वर गुप्ता, उपाध्यक्ष अशोक कुमार, कैलाश नाथ, राजेंद्र पटेल, कृष्ण प्रसाद दुबे, राजबली पटेल, महेंद्र को मंत्री पद पर चुना गया।

स्थानीय व्यापारियों को संबोधित करते हुए आईटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि वाराणसी व्यापार मंडल हमेशा से व्यापारी हितों के लिए व्यापारियों के साथ खड़ा है और हर सुख-दुख में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देता रहेगा। संतोष सिंह ने माल्यार्पण कर पदाधिकारियों को चुने जाने पर शुभकामनाएं दी और यह भरोसा दिलाया व्यापारी हित में हम सब हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे। इस अवसर पर क्षेत्र के व्यापारियों ने बेलवा बाबा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं दी।

रिपोर्ट: संवाददाता राहुल शर्मा