हद है: ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक से चलने लगा अश्लील वीडियो, 7वीं के बच्चों की चल रही थी क्लास

हद है: ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक से चलने लगा अश्लील वीडियो, 7वीं के बच्चों की चल रही थी क्लास

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के निजी स्कूल में ऑनलाईन क्लास के दौरान पोर्न फिल्म चल पड़ी। जैसे ही यह फिल्म चली बच्चों ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। परिजन भी इस घटना से सकते में आ गए। परिजनों ने इस बात की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की। स्कूल प्रबंधन ने इस पर अब जांच बिठा दी है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जिला सोलन का यह पहला मामला होगा जिसमे ऑनलाईन शिक्षा के दौरान पोर्न वीडियो चली है। 

कक्षा सात के बच्चों की चल रही थी क्लास:

फिलहाल यह चूक कहाँ और किस से हुई है इस के लिए जांच की जा रही है। आप को बता दें कि जब यह घटना तब घटी जब सातवीं कक्षा के बच्चों को ऑनलाईन क्लास दी जा रही थी । स्कूल की अध्यापिका जब बच्चों को पढ़ा रही थी तभी अचानक यह पोर्न वीडियो चल पड़ी। अध्यापिका ने तुरंत समझदारी का परिचय देते हुए एप को बंद कर दिया और इसकी सूचना स्कूल प्रशासन को दी।

क्लास के दौरान चलने लगा अश्लील वीडियो:

स्कूल की प्रधानाचार्य इजाबेला एग्नेस संयोजक चंद्रेश्वर शर्मा से जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें खेद है कि इस तरह की घटना ऑनलाईन शिक्षा देते समय घटी है। लेकिन वह घटना पर कड़ा संज्ञान लेने जा रहे है, जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि नियमों के अनुसार वह ज़ूम एप छोड़ चुके हैं और गूगल एप पर वह स्कूल की ऑनलाईन शिक्षा दे रहे हैं।

शिक्षिका ने तुरंत बंद किया एप:

उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रहा है । उन्होंने आशंका जताई कि उनकी एप को हैक कर किसी व्यक्ति द्वारा अश्लील वीडिओ चलाई गई है ताकि स्कूल का नाम बदनाम किया जा सके। लेकिन वह इस घटना की गंभीरता से जांच कर रहे है और जो भी दोषी होगा उसे किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा पुलिस में लिखित शिकायत दे दी गई है जिसका जांच हो रही है।