दांत गड़ा कर पहले गर्दन और फिर काटा पिता का गुप्तांग, घटना की जानकर पुलिस भी हुई हैरान

 दांत गड़ा कर पहले गर्दन और फिर काटा पिता का गुप्तांग, घटना की जानकर पुलिस भी हुई हैरान

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में 25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके गुप्तांग काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात हुडकेश्वर इलाके की है। आरोपी की पहचान विक्रांत पिल्लेवर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी इतना हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मेहनत करनी पड़ी। 

अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने बताया कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया। उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा। फिर वह 55 वर्षीय पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।’’

कैसे की बेटे ने पिता की हत्या?

शनिवार सुबह से ही रोहित की मानसिक अवस्था खराब थी। वह परिजनों से उग्र बर्ताव कर रहा था। परिजन उसे मनोचिकित्सक के पास ले गए थे। चिकित्सक ने दवा देकर उसकी निगरानी करने को कहा था। शनिवार रात 9.30 बजे भोजन करने के बाद से रोहित और उग्र हो गया। वह अभिनेता के नाम लेकर उनके डायलॉग बोलने लगा। भद्दी गालियां देते हुए माता-पिता और बहन से मारपीट करने लगा। इस वजह से परिजनों के साथ पड़ोसी भी रोहित की निगरानी कर रहे थे। रात करीब 12 बजे रोहित हिंसक हो गया। वह मां से मारपीट करने लगा। यह देखकर पिता विजय पिल्लेवार और बहन अवंती बीच-बचाव के लिए आए। रोहित दोनों को पीटने लगा।

मां और बहन को पीटने के बाद वह पिता पर टूट पड़ा। पिता के गुप्तांग को दांतों से काटने लगा। विजय पिल्लेवार की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए। आठ से दस लोगों ने विजय को रोहित के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया। मौत की नींद सुलाने के बाद ही रोहित ने पिता को छोड़ा। पुलिस को सूचना देकर विजय पिल्लेवार को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में पिल्लेवार को मृत घोषित कर दिया गया।