लॉकडाउन की वजह परेशान थीं टीचर, 17वीं मंजिल से कूदकर कर की आत्महत्या

लॉकडाउन की वजह परेशान थीं टीचर, 17वीं मंजिल से कूदकर कर की आत्महत्या

लखनऊ: नोएडा के सेक्टर 78 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक अध्यापिका ने शनिवार तड़के अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार महिला लॉकडाउन के चलते मानसिक तनाव में थी। 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू द्वितीय सोसाइटी के एफ-ब्लाक में रहने वाली 35 वर्षीय भगवती बिष्ट ने शनिवार सुबह 4 बजे के करीब अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। अधिकारी ने बताया कि महिला दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका थीं। उनके पति का मेडिकल का कारोबार है। डीसीपी ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं। इनमें से पांच लोग नोएडा के सेक्टर-8 के हैं, जबकि एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का जवान है। जनपद में अभी तक कुल 109 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, इनमें से 54 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर घर लौट चुके हैं।